सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, खेत में उतारा गया हेलीकॉप्टर

कासगंजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आ रहा हेलीकॉप्टर आज कुछ समस्या के कारण कस्तूरबा गांधी विद्यालय के निर्धारित हेलीपैड पर नहीं उतर पाया और पायलट को हेलीकॉप्टर मजबूरन खेत में उतारना पड़ा। इसे बड़ी सुरक्षा चूक माना जा रहा है। प्रमुख सचिव (गृह) अरविन्द कुमार ने लखनऊ में बताया कि योगी हालांकि सुरक्षित हैं और अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप वह आगे बढ़ गए हैं। कुमार ने बताया ‘हां मुख्यमंत्री सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर जिस खेत में उतरा, वह अस्थायी रूप से बनाए गए हेलीपैड से करीब एक किलोमीटर दूर था।’
विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा
मुख्यमंत्री कासगंज के एक दिवसीय दौरे पर आये थे। उन्होंने सहावर तहसील के फरौली गांव में उस परिवार के लोगों से मुलाकात की, जिनके तीन सदस्यों की हत्या हो गई थी। योगी ने कानून व्यवस्था के अलावा जिले के विकास कार्यों की भी समीक्षा की। कासगंज के पुलिस अधीक्षक पीयूष ने बताया कि मुख्यमंत्री ने चेक वितरण किए और उनके सभी कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

raut

सावरकर के विरोधियों को भेज दो अंडमान जेल, तभी होगा बलिदान का एहसासः राउत

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा। इसी कड़ी में शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय आगे पढ़ें »

usmania

माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में उस्मानिया विश्वविद्यालय का प्राध्यापक गिरफ्तार

हैदराबाद : उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि प्राध्यापक के माओवादियों से संबंध है। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर