सीआरपीएफ के उप निरीक्षक ने अपने वरिष्ठ की हत्या कर की खुदकुशी

नयी दिल्ली : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के उप निरीक्षक ने यहां लोधी एस्टेट इलाके में अपने वरिष्ठ कर्मी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि लोधी एस्टेट में गृह मंत्रालय को आवंटित किए गए एक बंगले में शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे यह घटना हुई।
सरकारी हथियार से की हत्या
उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक करनैल सिंह (55) और उसके वरिष्ठ, निरीक्षक दशरथ सिंह (56) के बीच किसी बात पर बहस हो गई थी, जिसके बाद करनैल ने अपने सरकारी हथियार से दशरथ की कथित रूप से हत्या कर दी और बाद में खुदकुशी कर ली। करनैल और दशरथ दोनों बल की 112वीं बटालियन के कर्मी थे।
जांच के दिए गए आदेश
सीआरपीएफ प्रवक्ता उपमहानिरीक्षक मोसेस दिनाकरण ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि 61, लोधी एस्टेट में भूलवश यह घटना हुई और उपनिरीक्षक ने उस समय गुस्से में गोली चलाई। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में तथ्यों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए है। करनैल जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर का रहने वाला था, जबकि निरीक्षक हरियाणा के रोहतक का निवासी था। अर्द्धसैन्य बल और स्थानीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर