सीआरपीएफ के उप निरीक्षक ने अपने वरिष्ठ की हत्या कर की खुदकुशी

नयी दिल्ली : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के उप निरीक्षक ने यहां लोधी एस्टेट इलाके में अपने वरिष्ठ कर्मी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि लोधी एस्टेट में गृह मंत्रालय को आवंटित किए गए एक बंगले में शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे यह घटना हुई।
सरकारी हथियार से की हत्या
उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक करनैल सिंह (55) और उसके वरिष्ठ, निरीक्षक दशरथ सिंह (56) के बीच किसी बात पर बहस हो गई थी, जिसके बाद करनैल ने अपने सरकारी हथियार से दशरथ की कथित रूप से हत्या कर दी और बाद में खुदकुशी कर ली। करनैल और दशरथ दोनों बल की 112वीं बटालियन के कर्मी थे।
जांच के दिए गए आदेश
सीआरपीएफ प्रवक्ता उपमहानिरीक्षक मोसेस दिनाकरण ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि 61, लोधी एस्टेट में भूलवश यह घटना हुई और उपनिरीक्षक ने उस समय गुस्से में गोली चलाई। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में तथ्यों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए है। करनैल जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर का रहने वाला था, जबकि निरीक्षक हरियाणा के रोहतक का निवासी था। अर्द्धसैन्य बल और स्थानीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर