सिसोदिया की जमानत पर फैसला 10 मार्च तक टला

नई दिल्लीः दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की आज यानी शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान सीबीआई ने उनकी 3 दिन की कस्टडी और मांगी। रिमांड बढ़ाने की मांग पर कोर्ट थोड़ी देर में फैसला सुनाएगा। वहीं, सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 मार्च को फैसला आएगा। 26 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद 27 फरवरी को कोर्ट ने सिसोदिया को 5 दिन की कस्टडी में भेजा था, जो आज (4 मार्च) को पूरी हो गई है। कोर्ट में पेशी से पहले सीबीआई मुख्यालय के बाहर पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स और सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। शुक्रवार को सिसोदिया ने निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी। इस याचिका में उन्होंने लिखा कि सीबीआई की पूछताछ में उन्होंने सहयोग किया है। जब भी उन्हें बुलाया गया, वे आए हैं। उन्होंने दलील दी कि उन्हें कस्टडी में रखने के पीछे अब कोई वाजिब कारण नहीं है, क्योंकि सारी रिकवरी तो सीबीआई कर चुकी है।

 

Visited 136 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!