ब्रिज पर किन्नरों का निर्वस्‍त्र होने वाला वीडियो वायरल से मचा बवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली का नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्‍त्र होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से चर्चा में बना हुआ है। पुलिस ने सार्वजनिक स्‍थान पर अश्लीलता का मामला दर्ज किया है। दरअसल सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ किन्नरों ने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन से चार किन्नर कपड़े उतारकर एक-दूसरे से लिपटते और गालियां देकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से यहां से गुजरने वाले लोग शर्मसार हो गए। किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम लग गया। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद न्यू उस्मानपुर पुलिस ने देर रात कई किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

आने-जाने वाले लोगों से गाली-गलौच करते है
हाल में दिल्ली की जनता के लिए सिग्नेचर ब्रिज को खोला गया। बताया जा रहा है कि किन्नरों की अश्लील हरकतें करने वाला वीडियो कुछ दिन पुराना है। इसमें कुछ किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर टू व्हीलर से आते हैं और कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करने लगते हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें जाने के लिए कहते हैं तो वो उनसे गाली-गलौच करते हैं। लेकिन विरोध के बाद वो वहां से चले जाते हैं। मालूम हो कि सिग्नेचर ब्रिज शुरु होते ही ये ब्रिज विवादों में घिरता जा रहा है। कभी इसपर चढ़कर सेल्फी लेने की तस्वीरें सामने आई तो कभी यहां बिना किसी डर के गंदगी फैलाने की और जो तस्वीरें सामने आईं हैं वो वाकई में शर्मसार कर देने वाली हैं।



शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर