सलमान फैंस के लिए ला रहे है ‘तेरे बिना’ सॉन्ग

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना ‘तेरे बिना’जल्द रिलीज होगा। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ सॉन्ग गाया था, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब जल्द वह अपने फैंस के लिए एक दूसरा गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है तेरे बिना। इस गाने को भी सलमान ने अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आएंगीं।

एक इंटरव्यू में बताया 

सलमान ने जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि एक गाना मेरे जेहन में थे तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं। हमारी बिलि्डंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया। जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया। उन्होंने कहा कि ये इस तरह का गाना है, जो किसी फिल्म में फिट नहीं हो रह था तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं। अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही। सलमान ने बताया कि इस गाने को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है। शूट करने में लगभग 4 दिन लगे, फिर भी, हमने अभी तक इस प्रोपर्टी का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है, इसके चलते मुझे इसे प्रिजेंट करने की जरूरत नहीं है। जैकलीन ने कहा कि जहां ऐसे शूट के लिए तमाम लाइट, मैकअप और बाकी की चीजों के लिए लोगों की जरूरत होती थी, वहीं यहां केवल तीन लोगों ने सारा काम कर लिया।मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ लाइट आदि चेक का काम भी किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी ने बिहार में 14,000 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी

    नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राज्य को बड़ी सौगात दी। प्रधानमंत्री ने सोमवार को आगे पढ़ें »

अल्पसंख्यकों काे अपनी ओर जोड़ने के लिए भाजपा ने बनायी रणनीति

  कोलकाता : भाजपा बंगाल में अपनी पैठ और मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान तो चला रही है, लेकिन जहां तक अल्पसंख्यकों की बात है आगे पढ़ें »

ऊपर