सन्मार्ग के साथ पाइए स्वास्थ्य सुरक्षा का खास उपहार

कोलकाता : चाइनीज वायरस कोरोना द्वारा मचाई गई तबाही के बीच स्वास्थ्य सुरक्षा सबसे बड़ी जरूरत बनकर उभरी है। हर विपदा की तरह इस विपदा में भी सन्मार्ग ने आगे बढ़कर अपने पाठकों तक ‘स्वास्थ्य सुरक्षा का खास उपहार’ पहुंचाने का निर्णय लिया है। यह खास उपहार सन्मार्ग के गुरुवार के अंक के साथ मिलेगा। कोरोना काल में चूंकि लोगों तक जाकर उनकी मदद कर पाना संभव नहीं है और शारीरिक दूरी यानी सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है, इसलिए सन्मार्ग ने अखबार के साथ ही यह खास उपहार हर पाठक तक पहुंचाने का निर्णय लिया। तो अपनी प्रति लेना न भूलें।
सुरक्षा में ही बचाव है
कोरोना वायरस से बचाव के लिए सुरक्षा ही सबसे बड़ा हथियार है। अब तो चिकित्सा विशेषज्ञ भी सिद्ध कर चुके हैं कि यदि दो गज की दूरी बनाए रखी जाए और मास्क पहना जाए तो कोरोना से काफी हद तक बचाव संभव है। बार-बार साबुन से हाथ धोने या हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने की सलाह भी चिकित्सा विशेषज्ञ दे चुके हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो लगातार ही कह रहे हैं कि मास्क लगाइए। बंगाल में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजों को देखते हुए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की भूमिका और भी महत्वपूर्ण हो जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुशांत ने 9 जून को बहन मीतू को कॉल कर कहा – ‘ये लोग मुझे मार देंगे’

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए जाने के बाद सीबीआई, ईडी आगे पढ़ें »

बेदम रही टैक्सी हड़ताल, पर संगठन ने आस नहीं छोड़ी

कोलकाता : एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर कोआर्डिनेशन कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को टैक्सी हड़ताल का  आह्वान किया था। हालांकि हड़ताल आगे पढ़ें »

ऊपर