फिर कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर छिड़ा विवाद

नयी दिल्ली (हमारे संवाददाता) : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में हुई हार के बाद जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता कुछ भी बोलने से बचते दिख रहे हैं, वहीं पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है।
कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा, ‘विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देशहित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता।’ विजयवर्गीय के इस ट्वीट को सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जोड़कर देखा जा रहा है। भाजपा के कद्दावर नेता के इस विवादित ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। यह पहला मौका नहीं है, जब विजयवर्गीय के ट्वीट से विवाद हुआ। इससे पहले शाहरुख खान, आमिर खान, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई जाने-माने लोगों पर कैलाश विजयवर्गीय के बयानों को लेकर विवाद खड़ा हो चुका है। सोनिया और राहुल गांधी पर नेशनल हेराल्ड मामले में मिली जमानत पर विजयवर्गीय टिपप्णी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था, ‘क्या सचमुच सोनियाजी, इंदिराजी की बहू हैं? सास ने हंसते-हंसते जेल चुनी थी और बहू ने डरते-डरते बेल।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत-न्यूजीलैंड टेस्‍ट मैच : टीम इंडिया के सामने न्यूजीलैंड की कठिन चुनौती

वेलिंगटन : देश विदेश में विजय पताका फहराने वाली भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से बेसिन रिजर्व की तेज पिच पर पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड का आगे पढ़ें »

akki

इस फिल्म में होगा सारा अली खान का डबल रोल, अक्षय और धनुष के साथ करेंगी रोमांस

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म लव आज कल के बाद एक और फिल्म की तैयारियों में आगे पढ़ें »

ऊपर