संजू बाबा ने कैंसर से जीती जंग, लिखा इमोशनल पोस्ट…

sanjay_dutt in politics

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। उनके संजू बाबा अब कैंसर से जंग जीतकर पूरी तरह स्वस्थ्य हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने आज अपने बच्चों के जन्मदिन पर ट्विटर के माध्यम से दिया है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया। 61 साल के संजू पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) टेस्ट में कैंसर फ्री पाए गए। 21 अक्टूबर को अपने जुड़वां बच्चों के जन्मदिन पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इसे उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट बताया है। गौरतलब है कि संजय दत्त को 2 महीने पहले चौथी स्टेज का पता चला था।

कोकीलाबेन अस्पताल में चल रहा था इलाज

संजय लिखते हैं, ‘बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे. लेकिन कहावत है कि भगवान कठिन लडाइयां अपने ताकतवर सिपाहियों को ही देते हैं. आज अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर यह लड़ाई जीत कर काफी खुश हूं और उन्हें बेहतरीन उपहार देने में सक्षम हुआ हूं. यह सब आपके विश्वास और सहयोग के बिना मुमकिन नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरा हौसला बढ़ाते रहे. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद…’

बताते चलें कि अगस्त महीने में खबर आई थी कि संजय दत्त फेफड़ों के एडवांस्ड स्टेज के कैंसर का शिकार हो गए। इसके बाद संजय दत्त को कई बार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज के लिए देखा गया था। अपने पोस्ट में उन्होंने डॉक्टरे के टीम का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ‌लिखा, मैं खास तौर पर डॉ. सेवंती और उनकी टीम का शुक्रिया करूंगा जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों तक मेरी देखभाल की।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर