श्रीनगर में आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, दो लोग घायल

नई दिल्ली : श्रीनगर में आतंकियों ने बुधवार शाम को ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले क बाद अतिरिक्त जवानों ने मौके पर आकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ताकि आतंकियों का पता लगाया जा सके।
जानकारी के अनुसार, श्रीनगर की आली मस्जिद ईदगाह इलाके में आतंकियों ने अचानक से पुलिस टीम पर ग्रेनेड हमला कर दिया। जिसकी चपेट में एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक आ गया। धमाके से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उसके बाद अतिरिक्त जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया। दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। उनकी हालत खतरे में बनी हुई है। घायलों की पहचान पुलिसकर्मी सज्जाद अहमद बट निवासी नारवाला और एजाज अहमद बट निवासी हवल के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की गई है। अभी तक के हालात को देखकर लगता है कि आतंकियों की तरफ से किसी वाहन से चलते हुए ग्रेनेड को फेंका गया था। जिससे की निशाना चूक गया और भीड़ में नहीं फटा। पुलिस का कहना है कि आतंकियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

धनबाद : धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्या मामले में सीबीआई को साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड के बारे में अहम सुराग मिला है। सीबीआई अब आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

मां फ्लाईओवर पर नहीं थम रहा दुघर्टनाओं का सिलसिला, आज फिर…

…सेट पर अचानक फूट-फूटकर रोने लगी नुशरत, जानिये वजह

त्रिपुरा में 334 वार्ड में से 329 में लहराया भाजपा का परचम, नड्डा बोले…

नाबालिग साली के प्यार में जीजा हुआ पागल, गला रेत कर दी पत्नी की हत्या

ऊपर