श्रीनगर मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, अभियान जारी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में रणबीरगढ़ पंजिनारा में श्रीनगर-बांदीपोरा मार्ग पर आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना पर राष्ट्रीय रायफल के जवानों, जम्मू और कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने आज तड़के संयुक्त अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबल जब लक्षित क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए है और अभियान अब भी जारी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में सुरक्षा बलों का एक जवान भी घायल हुआ है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आस पास के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर