शोपियां में सुरक्षा बलों पर आतंकवादी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बुधवार को सुरक्षा बलों पर हमला किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शोपियां के बोनबाजार में आंतकवादियों ने पुलिस तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल पर आज सुबह एक हथगोला फेंका और गोलीबारी की। सूत्रों ने कहा, ‘सुरक्षा बलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।’ सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी हथगोला फटने के कारण उठे धुएं का लाभ उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो गये। सूत्रों ने कहा, ‘अतिरिक्त सुरक्षा बल घटना स्थल पर पहुंच गये हैं और इस घटना में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।’ दक्षिण कश्मीर में मंगलवार शाम से यह आतंकवादी हमले की तीसरी घटना है। पुलवामा के काजीगुंड तथा वानपोरा में मंगलवार को दो आतंकवादी घटनाओं में भारतीय जनता पार्टी के सरपंच तथा दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डोमेस्टिक ट्रांसफर शुरू हुआ एयरपोर्ट पर, बचेगा यात्रियों का समय

कोलकाता: कोलकाता एयरपोर्ट पर शुक्रवार से यात्रियों के लिए डोमेस्टिक ट्रांसफर की सुविधा की शुरुआत की गयी। इससे पहले यह ट्रायल पर था। इसके तहत आगे पढ़ें »

सुरक्षा बलों ने और 3 युवकों को आतंकवादी संगठन में जुड़ने से बचाया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिसकर्मियों तथा परिवार के सदस्यों ने भटके हुए तीन युवकों को आतंकवादी संगठन में शामिल होने से बचा लिया आगे पढ़ें »

ऊपर