गाड़ी का चालान काटने पर कहा, मैं मुख्‍यमंत्री का जीजा हूं, शिवराज बोले- मैं सबका साला

भोपाल : मध्‍यप्रदेश में चुनाव आयोग के निर्देश पर भोपाल में पुलिस प्रशासन के लोग गाड़ियों में लगे अवैध हूटर की जांच कर रहे थे। इस दौरान पहले ही दिन जेल रोड पर जांच के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस वालों पर धौंस दिखाते हुए अभद्रता की। गाड़ी के कागज मांगने पर एक शख्स ने तो खुद को प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जीजा बताते हुए पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए अपशब्द कह डाला। हंगामे की खबर मिलने के बाद भी प्रशासन के आला अफसर मौके पर नहीं पहुंचे। मामले में खबर यह है कि भोपाल पुलिस ने राजेन्द्र चौहान नाम के व्‍यक्‍ति के खिलाफ 3000 रुपये का चालान भेजा है। उसके पास गाड़ी के कागजात पूरे ना होने के कारण यह जुर्माना लगाया गया है।अभियुक्‍त को बिना कार्रवाई के ही पुलिस ने छोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उल्‍लेखनीय है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने अभ्रदता करने वाले युवक का वीडियो बनाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में युवक कह रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरे साले हैं। इस मामले में मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछने पर उन्होंने कहा कि, “मेरी करोड़ों बहने हैं, मै बहुत लोगों का साला हूं। इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है।” हंगामा करने वाला व्‍यक्‍ति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव का रहने वाला है तथा ये लोग मुख्यमंत्री के घर आयोजित किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

malala

मलाला यूसुफजई की बायोपिक के निर्देशक को जारी हुआ फतवा, लगा यह आरोप

नई दिल्ली : नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित पाकिस्तानी कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म गुल मकई के निर्देशक अमजद खान के खिलाफ आगे पढ़ें »

jdu

जदयू ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को निष्कासित किया

नई दिल्ली : जदयू ने बुधवार को अपने उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर एवं महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया। साथ ही कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर