मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो असम से सभी घुसपैठिए को बाहर किया जायेगा : अमित शाह

कलियाबोर : चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है सभी दल अने प्रचार में जोर शोर से लगे है। कोई मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए राष्‍ट्रवाद की बात कर रहा है तो कोई उनकी गरीबी दूर करन की बात कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को असम के कलियाबोर में पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए सबसे पहले पुलवामा हमले में शहीद हुए मानेस्वर बासुमतारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। अमित शाह ने दावा किया कि असम गण परिषद, भाजपा और बोडोलैंड पार्टी असम की सभी 14 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी। शाह ने यह भी वादा किया कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो हर घुसपैठिए को असम से बाहर किया जायेगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, ‘चुनाव में दो धड़े स्पष्ट बंटे हुए हैं। एक राहुल बाबा के नेतृत्व में गठबंधन बना है। कुछ तो घोषित गठबंधन है और कुछ लोग चुपके से गठबंधन के साथ हैं। दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए का गठबंधन इस देश की सेवा के लिए तैयार है। शाह ने आगे कहा, ‘आपको तय करना है कि मोदी जी जैसा मजबूत नेता जिताना है या ऐसे गठबंधन को जिताना है, जिनका कोई नेता ही नहीं है। देश की जनता ने स्पष्ट कर दिया है कि फिर से एक बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। असम में 14 सीटों पर एनडीए की कोई पार्टी लड़ती हो, सभी कार्यकर्ता जिताने का काम करें।’ मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए शाह ने कहा, ‘आजादी को 70 साल से ज्यादा समय हो गया लेकिन असम के विकास के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। आपने यहीं से मनमोहन सिंह जी को जिताकर भेजा, वह 20 साल राज्यसभा के सांसद रहे, 10 साल प्रधानमंत्री रहे। मैं कहना चाहता हूं कि मनमोहन अपने 20 साल के काम का हिसाब लेकर आएं और हमारा कार्यकर्ता मोदी जी के पांच साल के काम का हिसाब लेकर आ जाएगा, तुलना कर लें।’ शाह ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी ने घुसपैठियों को भारत में घुसने दिया लेकिन हमारे नेताओं सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत बिस्व शर्मा ने घुसपैठियों को उखाड़ दिया और जमीन को खाली कराया।’ शाह ने कहा कि हमने अपने बॉर्डर को पूरी तरह से सुरक्षित किया लेकिन यूपीए सरकार में ऐसा नहीं होता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेरोजगारों को देता था पुलिस में भर्ती का लालच

बशीरहाट : बशीरहाट पुलिस सुपर के नाम पर नकली ई-मेल आईडी बनाकर नौकरी के लिए आवेदन करने वालों को ठगने की शिकायत पर बशीरहाट थाने आगे पढ़ें »

30 जून तक करदाताओं को जारी हुआ 62,361 करोड़ रुपये का रिफंड

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने आठ अप्रैल से 30 जून के दौरान 20 लाख से अधिक करदाताओं को 62,361 करोड़ रुपये का कर रिफंड आगे पढ़ें »

ऊपर