शादी के लिए धर्मांतरण का दिया अावेदन, पांच साल से रह रहें लिव इन रिलेशन में

गुमलाः हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और एक साथ पिछले पांच साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें है। अब शादी करना चाहते हैं। लेकिन इसके लिए हमारे बीच धर्म आड़े आ रहा है। इसलिए इसाई धम्र अपनाने की अनुमति दी जाए। यह कहना कामडारा थाना क्षेत्र की एक लड़की का है। लड़की ने उपायुक्त के साप्ताहिक जनता दरबार में आवेदन पत्र देकर धर्मांतरण की अनुमति मांगी है। युवती जयमुनी ने आवेदन पत्र में कहा है कि व स्वदेच्छा से धर्म स्वीकार करना चाहती है।
आवश्यक कार्रवाई का दिया निर्देश
उपायुक्त की अनुपस्थिति में अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप को दिए आवेदन में उसने कहा है कि वह ललन बारला नाम के युवक के साथ पिछले पांच वर्षो से लिवइन में रह रही है। वह उससे शादी करना चाहती है। इसलिए उसे इसाई धर्म अपनाने की अनुमति दी जाए। अपर समाहर्ता ने इस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन आवेदिका महिला को दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कर्ज के रुपये चुकाने के लिए किया था अपहरण,4 अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : बेनियापुकुर थानांतर्गत पार्क सर्कस इलाके से व्यक्ति के अपहरण के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के आगे पढ़ें »

अध्यापिका के पद से बैशाखी का इस्तीफा

कोलकाता : मिली अल-अमीन कॉलेज की अध्यापिका के पद से बैशाखी बंद्योपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को मेल आगे पढ़ें »

ऊपर