शर्मनाक : लुटेरे बीच सड़क गोली मार लात-घूंसों से पीटते रहे, लोग बने रहे तमाशबीन

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौंसले देख ऐसा लग रहा है कि इन्हे पुलिस का कोई खौफ नहीं है, तभी तो बदमाश खुलेआम लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में 14 जनवरी (शनिवार) को बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स को गोली मार पांच लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक अन्य बाइक पर सवार 42 साल के शख्स के दाहिने पैर में गोली मारी, इसके बाद शख्स के पास से पांच लाख रुपये लूट लिए।
पीड़ित की पहचान हन्नी कालरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उन्हें बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शालीमार बाग इलाके से पांच लाख रुपये भुगतान के रूप में मिले थे। वे रकम लेकर जा रहे थे, इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनका पीछा किया और फिर शक्ति नगर इलाके में गोली मारकर सारा पैसा लूट लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर