शर्मनाक: दो महिलाओं ने स्कूटी के पीछे डॉगी को बांधकर घसीटा, बेजुबान की हुई मौत

नई दिल्लीः बेजुबान डॉग पर अत्याचार का एक मामला अब पंजाब के पटियाला से सामने आया है। यहां दो महिलाओं ने अपनी स्कूटी के पीछे रस्सी से कुत्ते को बांधकर घसीटा। इस दौरान कुत्ते की मौत ही हो गई है। यह घटना शहर के सैंचुरी इनकलेव एरिया की बताई जा रही है, 20 जून को शाम में यह घटना घटी। एक एनजीओ कार्यकर्ता की शिकायत पर दोनों अज्ञात महिलाओं के फिलहाल केस दर्ज किया जा चुका है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक आरोपी महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी थी। खबरों के मुताबिक, सुषमा सिंह राठौर निवासी दर्शना कालोनी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज की है, वह एक एनजीओ कार्यकर्ता हैं।
हो गई थी फरार
सुषमा ने बताया कि जब वो अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंची और अज्ञात महिलाओं को रोकने की कोशिश की तो इसी बीच लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। जिसके कारण आरोपी महिलाएं कुत्ते की रस्सी खोलकर मौके से फरार हो गईं। बाद में इलाज के दौरान कुत्ते की मौत हो गई है। बता दें कि इससे पहले भी इससे पहले पटियाला के ही थाना अर्बन एस्टेट में एक युवक ने गली में सो रहे कुत्ते पर गाड़ी चढ़ा दी थी। एसएचओ गुरप्रीत भिंडर कहते हैं कि केस दर्ज किया जा चुका है, फिलहाल जांच जारी है। स्कूटी के मालिक को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बाकी टीम जिस इलाके में यह घटना हुई वहां से सबूत जुटा रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पोर्नोग्राफी केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए राज कुंद्रा

मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए व्यवसायी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा आगे पढ़ें »

ऊपर