व‍िक्‍की कौशल को महंगी पड़ने वाली है जूते-चुराई की रस्‍म!

व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ जल्‍द ही बॉलीवुड के ये दो एक्‍टर्स एक र‍िश्‍ते में बंधने जा रहे हैं. ये जोड़ी राजस्‍थान के सवाई-माधोपुर में एक आलीशान शादी करने जा रही है. खबर है कि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह व‍िक्‍की-कैट भी दो रीति-र‍िवाज से शादी करने जा रहे हैं. एक शादी ह‍िंदू रीति-र‍िवाज के साथ बिलकुल भारतीय अंदाज में होगी तो दूसरी शादी ‘वाइट-वेडिंग’ होगी. वाइट वेडिंग तक तो सब ठीक है, लेकिन इंडियन अंदाज में होने वाली शादी में व‍िक्‍की कौशल को जूते-चुराई की रस्‍म काफी महंगी पड़ने वाली है. व‍िक्‍की कौशल को एक-दो नहीं पूरी 6 साल‍ियों को ये शगुन देना होगा. दरअसल कैटरीना कैफ का भरा-पूरा परिवार है और उनके 7 भाई-बहन हैं. तीन बहनें कैटरीना से बड़ी हैं जबकि तीन बहनें कैट से छोटी हैं. साथ ही उनका एक बड़ा भाई भी है. हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में जन्‍मी कैटरीना भारतीय मूल की हैं. उनके पिता कश्‍मीरी थे ज‍िनका नाम मोहम्‍मद कैफ था. जबकि उनकी मां ब्र‍िट‍िश मूल की हैं और उनका नाम सुजैन टरकेट है. कैटरीना की मां एक एक्टिव सोशल वर्कर हैं.कैटरीना ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि उनकी मां ने ही उन्‍हें अकेले पाला और उनके प‍िता का उनकी परवरिश में कोई सहयोग नहीं था. मां के तलाक के बाद वह अपने प‍िता से कभी म‍िली भी नहीं. स्‍टेफनी टरकेट कैटरीना की सबसे बड़ी बहन हैं और सबेस्‍ट‍ियन उनके बड़े भाई. तीसरी बहन है क्र‍िस्‍टीन, जो एक होममेकर हैं. चौथी है नताशा, जो एक ज्‍वेलरी ड‍िजाइनर हैं. उनकी पांचवी बहन मेल‍िसा है जो एक मेथेमेटिश‍ियन है. इसाबेल कैफ, कैटरीना के बाद खुद बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हैं. कैटरीना की सबसे छोटी बहन सोन‍िया फोटोग्राफर और एक ड‍िजाइनर है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रात में कई घंटों तक नहीं मिला कोई साधन…तो घर जाने के लिए चुरा ली सरकारी बस

अमरावती: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स को देर रात घर जाने के लिए कोई साधन आगे पढ़ें »

ऊपर