एयर स्ट्राइक पर बोले मोदीः अब हम घर में घुस के मारेंगे

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि वह लंबा इंतजार नहीं कर सकते हैं और चुन-चुन के हिसाब लेना उनकी फितरत है। एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों को लेकर मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।
सेना को क्यों गाली देते हो?
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, वही पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बनती है। आपको जो सवाल करना है, आलोचना करनी है तो मेरी करिए लेकिन सेना को क्यों गाली देते हो? देश के वीर जवानों को क्यों बदनाम करते हो?
40 साल से आतंकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा
प्रधानमंत्री ने आगे कहा ‘अब हम घर में घुस के मारेंगे। 40 साल से आतंकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है लेकिन वोटबैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे। मुझे सत्ता की परवाह नहीं है, मुझे मेरे देश की चिंता है। मेरे देश के लोगों की सुरक्षा की चिंता है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि देशहित में जो भी कदम जरूरी होगा, मैं उठाऊंगा।’
सारी स्वास्थ्य सेवाएं एक ही छत के नीचे देने का सपना पूरा हुआ
अहमदाबाद में चार अस्पतालों का लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी ने कहा ‘आज का दिन मेरे लिए खास है। आज मेडिसिटी के विस्तार का सपना, अहमदाबाद के लोगों को सारी स्वास्थ्य सेवाएं एक ही छत के नीचे देने का सपना पूरा हुआ है। आज एकसाथ चार अस्पतालओं का लोकार्पण किया गया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर