…तो इस दिन परिणय सूत्र में बंधेंगे आकाश अंबानी और श्लोका

मुंबईः देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को मुंबई में परिणय सूत्र में बंधेंगे। ये शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा। आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी। इसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रिेशन होगा। 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा। इसमें दोनों के परिवारजन और करीबी दोस्त शामिल होंगे। रिसेप्शन भी जियो सेंटर में ही आयोजित किया जाएगा।
स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे आकाश
सूत्रों के मुताबिक इस शाही शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। इस पार्टी के लिए आकाश अंबानी जल्द स्विटजरलैंड जाएंगे। ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी। आकाश के बैचलरेट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। रणबीर कपूर और करण जौहर भी स्विटजरलैंड जाएंगे। ये खास बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में सेंट मोरिट्ज़ में सेलिब्रेट की जाएगी।
500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स
सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर, आकाश अंबानी के करीबी दोस्त हैं। करण जौहर के साथ भी आकाश की अच्छी बॉन्डिंग है। लोकेशन तक 500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी। आकाश और श्लोका की सगाई से पहले भी गोवा में कपल की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी, तभी दोनों के रिश्ते में बंधने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई।
कौन हैं श्लोका मेहता?
श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। आकाश-श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं। उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया। श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं। वे कनेक्ट फॉर की सह-संस्थापक भी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर