बैंड-बाजा-बारात के साथ नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी

शाहजहांपुर (उप्र) : आम चुनाव के दौरान कई प्रत्याशी ऐसे होते हैं जो भले ही टक्कर में नहीं हों पर कुछ अलग कर चर्चा जरूर बटोर लेते हैं। जिले में सोमवार को अलग नजारा देखने को मिला, एक प्रत्याशी सेहरा बांधकर और घोड़ी पर सवार होकर बैंड-बाजा-बारात के साथ अपना नामांकन दर्ज कराने निर्वाचन कार्यालय पहुंचा।
बारात को रोक लिया गया
संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्यराज किशन ने पत्रकारों से बातचीत में खुद को राजनीति का दामाद बता डाला। शहर के घंटाघर से दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने जाते समय कलेक्ट्रेट से पहले ही उनकी बारात को रोक लिया गया और पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें घोड़ी से उतार दिया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और नामांकन पत्र दाखिल किया।
इसलिए दूल्हा बनकर नामांकन कराने आये हैं
पत्रकारों ने जब उनसे बारात लेकर नामांकन के लिये पहुंचने के बारे में सवाल किया तो किशन ने कहा कि वह ‘राजनीति के दामाद” हैं और आज उनकी शादी की सालगिरह है, इसलिए वह दूल्हा बनकर नामांकन कराने आए हैं। बता दें कि वैद्यराज किशन पिछले विधानसभा चुनाव में अर्थी पर लेट कर नामांकन कराने गए थे, इससे पहले वह भैंसा गाड़ी पर सवार होकर भी नामांकन करा चुके हैं। साथ ही वह कई चुनावों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एफआईए ग्लोबल से जुड़े 2.5 करोड़ ग्राहक

नई दिल्ली : भारत और नेपाल में वित्तीय समावेशन के लिए डिजिटल भुगतान और वितरण प्रणालियों में एक अग्रणी फिनटेक कंपनी एफआईए ग्लोबल 2019 में आगे पढ़ें »

coronas

एक चर्च से जुड़े दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के कई मामले

सियोल : दक्षिण कोरिया के शहर देगु की नगरपालिका ने बताया कि कोरोना वायरस के 39 मामले सामने आ चुके हैं और इन मामलों का आगे पढ़ें »

ऊपर