बैंड-बाजा-बारात के साथ नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी

शाहजहांपुर (उप्र) : आम चुनाव के दौरान कई प्रत्याशी ऐसे होते हैं जो भले ही टक्कर में नहीं हों पर कुछ अलग कर चर्चा जरूर बटोर लेते हैं। जिले में सोमवार को अलग नजारा देखने को मिला, एक प्रत्याशी सेहरा बांधकर और घोड़ी पर सवार होकर बैंड-बाजा-बारात के साथ अपना नामांकन दर्ज कराने निर्वाचन कार्यालय पहुंचा।
बारात को रोक लिया गया
संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्यराज किशन ने पत्रकारों से बातचीत में खुद को राजनीति का दामाद बता डाला। शहर के घंटाघर से दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने जाते समय कलेक्ट्रेट से पहले ही उनकी बारात को रोक लिया गया और पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें घोड़ी से उतार दिया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और नामांकन पत्र दाखिल किया।
इसलिए दूल्हा बनकर नामांकन कराने आये हैं
पत्रकारों ने जब उनसे बारात लेकर नामांकन के लिये पहुंचने के बारे में सवाल किया तो किशन ने कहा कि वह ‘राजनीति के दामाद” हैं और आज उनकी शादी की सालगिरह है, इसलिए वह दूल्हा बनकर नामांकन कराने आए हैं। बता दें कि वैद्यराज किशन पिछले विधानसभा चुनाव में अर्थी पर लेट कर नामांकन कराने गए थे, इससे पहले वह भैंसा गाड़ी पर सवार होकर भी नामांकन करा चुके हैं। साथ ही वह कई चुनावों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर