रणबीर की फैमिली का हिस्सा बनीं आलिया!

मुंबईः गॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को मंजूर कर चुके हैं। दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। इतना ही नहीं अब आलिया भट्ट शादी से पहले ही रणबीर कपूर की फैमिली का भी हिस्सा बन चुकी हैं। दरअसल, रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए अपने फैमिली सोशल ग्रुप में ऐड कर लिया है। इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी भी हैं। रणबीर का यह कदम आलिया और उनके स्ट्रॉन्ग होती रिलेशनशिप को दिखाता है।

महेश्‍ा भट्ट ने भी लगाई मुहर
विदित है कि हाल ही में महेश भट्ट ने भी आलिया के रणबीर को डेट करने की बात पर मुहर लगाई थी। उन्होंने रणबीर को अच्छा लड़का बताते हुए कहा था कि उनकी बेटी आलिया और कपूर खानदान के लाड़ले की रिलेशनशिप का क्या भविष्य है यह दोनों ही तय कर सकेंगे। इस बीच यह भी खबरें हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में क्रिसमस और न्यू ईयर मनाएंगे। इसके लिए वे दोनों न्यू यॉर्क जाएंगे जहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है। नीतू कपूर भी उनके साथ हैं। ऐसे में आलिया इस खास मौके को रणबीर की फैमिली के साथ मनाती दिखेंगी।


शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर