क्या आपने देखा है दुनिया का सबसे छोटा बैग? देखिए तस्वीरें

नई दिल्लीः पैरिस फैशन वीक की इस बार दो थीम रखी गई थी- विशालकाय ड्रेस या एक्सेसरीज जो मॉडलों को ढक ले या फिर इतनी छोटी चीजें कि उन्हें देखने के लिए आंखों को मेहनत करनी पड़ जाए। पिछले सप्ताह हुए कैटवॉक में जैक्विमस मिनी ले चिकिटो के बैग दिखाई पड़ने के बाद से पूरी दुनिया हैरान है।
महज दो इंच का है ये बैग

 

 

 

 

 

 

 

यह ट्रेंडी बैग 5.2 सेमी लंबा यानी दो इंच ही लंबा है। इस छोटे से बैग में एक क्रेडिट कार्ड भी नहीं आ सकता है, बाकी तो बात ही छोड़ दीजिए। वैसे बैग को आप अपनी हथेली में भी रख सकते हैं। बाजार में पहले से मौजूद ले चिकीटो के छोटे बैग का यह मिनी वर्जन है। पिछले साल लॉन्च हुए बैग की लंबाई 12 सेमी थी। इसकी कीमत 35,000 रुपए है। इसे कई ऑनलाइन सप्लायर्स को बेचा गया था।

 

माइक्रो मिनी बैग की कीमत का खुलासा नहीं

 

कंपनी ने अभी तक इस माइक्रो मिनी बैग की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर पहले ही तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि आखिर इस बैग में रखा क्या जाएगा। ट्विटर पर लोग इस बैग का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

 

 

 

 

 

एक यूजर ने लिखा कि शायद इस बैग को मिंट या टॉफी रखने के लिए बनाया गया है या फिर इसमें शायद बैग के मालिक की रईसियत रहेगी।

 

 

 

 

 

 

उंगलियों से लटके इन छोटे से बैगों को देख ही नहीं पाए

 

 

फ्रेंच लेबल जैक्वेमस ने पैरिस फैशन वीक में जब इस बैग को लॉन्च किया गया तो कई लोग मॉडल की उंगलियों से लटके इन छोटे से बैगों को देख ही नहीं पाए।

 

 

 

 

 

 

 

एल मैगजीन ने लिखा, इस बैग में केवल एक एयरपॉड का ईयरफोन रखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने लिखा, यह बैग उस ट्रामे का प्रतीक है जिसे हम हर रोज मन के भीतर बंद करके चलते हैं।

 

 

 

 

 

 

इन्होंने की इस बैग ‌की खोज


जैक्विमस के 29 वर्षीय फाउंडर सिमॉन पोर्ट फैशन की दुनिया में खूब नाम कमा चुके हैं। पोर्ट ड्रेसेज के अनुपात के साथ खूब कलात्मकता दिखाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर