कहीं और से पर्चा भरके राहुल ने किया अमेठी का अपमानः स्मृति

अमेठीः लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी से प्रत्याशी बनने के बाद दो दिन के दौरे पर पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाया है। स्मृति ईरानी का आरोप है कि राहुल गांधी ने अमेठी का अपमान किया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी का अमेठी को छोड़कर किसी और जगह से पर्चा भरना अमेठी का अपमान है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आज केरल के वायनाड से नामांकन पत्र भरने पर कहा कि यह अमेठी की जनता का अपमान और उनके साथ धोखा है। स्मृति ने आज अमेठी में किसान सम्मेलन को संबोधित किया।
राहुल को अमेठी में समर्थन नहीं है
उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बीते 15 साल से अमेठी में है, उसने भाजपा का विकास कार्य देखने के बाद अपने समर्थकों को छोड़ना तय कर लिया है। उन्होंने किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र भरने का फैसला किया क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पता है कि राहुल को अमेठी में समर्थन नहीं है। स्मृति ने कहा कि वह किसी और लोकसभा क्षेत्र में अपना पर्चा भरने जा रहे हैं, यह अमेठी का अपमान है, अमेठी से धोखा है और अमेठी की जनता यह बर्दाश्त नहीं करेगी।उन्होंने किसान की समस्याओं को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि लापता सांसद बीते 15 वर्ष में यहां एक खाद रैक प्वाइंट नहीं दे सके। भाजपा की सरकार आई तो किसानों ने मेरे सामने समस्या रखी। मैंने बात को वहां पहुंचाया और गौरीगंज में खाद रैक प्वाइंट की व्यवस्था कराई।
हुकूमत ने अमेठी के विकास को नुकसान किया
इससे पहले उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि बाप बेटे की हुकूमत ने अमेठी के विकास को नुकसान किया। उन्होंने कहा कि मैं तो किसी को भी प्रतापगढ़ से चुनाव लड़ने का निमंत्रण दे रहा हूं। अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद रायबरेली व अमेठी से नया सांसद मिलेगा। आप लोगों ने यहां के सांसद को केरल के वायनाड भेजने का काम किया। कांग्रेस ने सिर्फ अपना स्वार्थ साधने को अमेठी जिले को बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

sharad pawar

शरद पवार ने दिया विवादित बयान, कहा पुलवामा जैसी घटना महाराष्ट्र में हवा बदल सकती है

औरंगाबाद : अपने विवादित बयानों के चलते इनदिनों चर्चा में रहने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख ने एकबार फिर ऐसा बयान दिया है जिसपर आगे पढ़ें »

ऊपर