…जब युवी ने पहनी रोहित शर्मा की जर्सी

मुंबईः इंडियन प्रीमियर लीगके 11वें सीजन के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। हर फ्रेंचाइजी टीम जोर-शोर से तैयारियों में जुट चुकी है। इस बीच मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें रोहित शर्माकी जर्सी पहने एक क्रिकेटर खड़ा है।

 

 

View this post on Instagram

Guess who? 😋 . #CricketMeriJaan

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

 

पीछे से क्लिक की गई इस तस्वीर में क्रिकेटर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, मुंबई इंडियंस की ओर से कैप्शन में लिखा गया- ‘पहचानिए कौन?’
रोहित की पत्नी रितिका ने किया कमेंट

 

इस फोटो पर कुछ मजेदार कमेंट्स आए। दरअसल ये क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि युवराज सिंह हैं। युवी ने रोहित की जर्सी पहन रखी है, जिस पर रोहित की पत्नी रितिका ने एक मजेदार कमेंट भी किया। रितिका ने कमेंट में लिखा ‘मेरे भाई ने मेरे पति की जर्सी पहन रखी है, यह बहुत अजीब है।’ इस पर मुंबई इंडियंस की ओर से जवाब आया, ‘जर्सी नंबर 12 और 45 ने हाथ मिला लिया है।’ इस सीजन के लिए हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को खरीदा और पहली बार युवी मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

shah

अमित शाह का पूर्वोत्तर को आश्वासन, अनुच्छेद 371 नहीं किया जाएगा रद्द

ईटानगर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्वोत्तर की अनोखी संस्कृति की रक्षा के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए गुरूवार को कहा आगे पढ़ें »

beaten

बालू लेकर जा रहे ट्रकों को रोकने पर सरकारी अधिकारियों की लाठी-डंडों से पिटाई

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में बालू लदे ट्रक को रोकने पर अधिकारियों के पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया आगे पढ़ें »

ऊपर