हार्दिक पांड्या विवाद में करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबईः फिल्‍ममेकर करण जौहर के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्‍ट बनकर पहुंचे क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल का महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्‍पणी करना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी सीरीज के लिए टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब इस मामले पर करण जौहर ने अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है। उन्‍होंने माना है कि वो भी इसके लिए जिम्‍मेदार है जितना कि हार्दिक और राहुल।
मैं इस मामले में खुद को भी जिम्‍मेदार मानता हूं
हाल ही में करण जौहर ने इस मामले पर खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा ‘ मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं इस मामले में खुद को भी जिम्‍मेदार मानता हूं। क्‍योंकि वो मेरा शो था।’ उन्‍होंने आगे कहा ‘ मैंने उन दोनों (हार्दिक पांड्या और के एल राहुल) को मेहमान के तौर पर शो में बुलाया था और मैंने ही उनसे वो सवाल पूछे थे। इसलिए मैं इस गलती का हिस्‍सा हूं। मैंने कई रातें बिना सोकर बैचेनी में बिताई है। कैसे मैं इस नुकसान का ठीक कर दूं। मेरी बात कौन सुनेगा। अब यह मेरे कंट्रोल से बाहर हो चुका है।’श्रीसंत ने भी…कुछ दिनों पहले पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के मामले में करण जौकर को भी जिम्‍मेदार ठहरायया था। उन्‍होंने कहा था, हार्दिक और राहुल के सेक्सिएट कमेंट मामले में शो के होस्‍ट करण जौहर भी जिम्‍मेदार हैं। करण को उन्‍हें रोकना चाहिये थे। शो के होस्‍ट को पता होता है कि सामने वाला कब ज्‍यादा बोलने लगा है। उन्‍हें यह बताना चाहिये था कि लोग क्‍या सुनना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर