नागालैंड बाढ़ के लिए सुशांत ने भेजी 1.25 करोड़ रुपए की मदद

Fallback Image

नई दिल्लीः केरल आपदा के बाद अब नागालैंड भी भारी बारिश के बाद बाढ़ से जूझ रहा है। ऐसे में एकबार फिर बॉलीवुड के तमाम कलाकार नगालैंड की मदद के लिए आगे आ रहे हैं, जिसमें एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने नगालैंड की मदद के लिए 1 करोड़ 25 लाख रुपए की मदद दी है। नागालैंड में लगातार भारी बारिश हो रही है जिस वजह से लोगों को बाढ़ और भू-स्खलन का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने वीडियो ट्वीट कर सहायता मांगी
राज्य में अब तक काफी लोगों की मौत हो चुकी है। जिसके बाद नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने राज्य में हुए नुकसान को दिखाने वाले वीडियो का ट्वीट कर सहायता मांगी। सुशांत सिंह राजपूत की इस मदद पर नगालैंड के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से उनका धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा ‘नगालैंड की इस स्थिति में उसके साथ खड़े होने के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से 1 करोड़ 25 लाख का चेक सीएम रिलीफ फंड के सुपुर्द किया। मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं जो हमारे राज्य की मदद के लिए आगे आए।’



शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर