आए भूकंप के तीन झटके, अलर्ट जारी

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले में शुक्रवार को तीन बार भूकंप के झटके महसूस किए गए। पहला झटका दोपहर 2.06 बजे रिएक्टर स्केल पर 4.1 तीव्रता से आई, जबकि दूसरा झटका 3.53 बजे 3.6 तीव्रता से आई, वहीं लोगों ने तीसरा झटका 4.57 बजे 3.5 की तीव्रता से महसूस की। इस दौरान मची अफरातफरी में 2 साल की बच्ची की गरने से मौत हो गई।
प्रशासन ने जारी किया अलर्ट
मिली जानकारी के मुताबिक भूंकप की झटके से घबरा कर लड़की घर के बाहर भाग रही थी, इसी दौरान पत्थर पर जा गिरी। सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भूकंप के झटके को देखते हुए प्रशासन को अलर्ट किया गया है। जिले में एनडीआरएफ की एक टीम को भी तैनात किया गया है। अफरातफरी में दहानु तहसील के धुंधालवाडी में वैभवी रमेश भुयाल (2) के गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, अधिकारियों की मानें तो भूकंप की वजह से दीवारे भी गिर गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदीखाना से लेकर बीरभूम के ‘बादशाह’ तक केष्टो का सफर

रातोंरात नहीं बदली अनुव्रत की किस्मत, करते थे मछली व्यवसाय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मंडल। बीरभूम में नाम ही काफी रहा है। जिले में जिसकी तुती आगे पढ़ें »

ऊपर