आप छोड़ने के बाद आशुतोष ने किया केजरीवाल पर बड़ा हमला

Fallback Image

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पत्रकार आशुतोष ने आज ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला है। आशुतोष ने ट्वीट किया कि उन्हें अपने 23 साल की पत्रकारिता के करियर में अपनी जाति का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा लेकिन जब पार्टी ज्वाइन की और चुनाव लड़ना पड़ा तो मुझसे मेरी जाति का इस्तेमाल करने को कहा गया। आशुतोष ने कहा कि 23 साल तक पत्रकारिकता के करियर में मुझे मेरे नाम से ही जाना जाता था लेकिन 2014 में मुझे जब कार्यकर्त्ताओं से मिलवाया गया तो मेरे सरनेम का इस्तेमाल किया गया।

विरोध किया तो…
उन्होंने कहा कि मैंने इसका विरोध किया तो मुझे कहा गया सर आप ऐसे कैसे जीतोगे, आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं जो आपके हिस्से आएंगे। बता दें कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लेना ने अपने नाम के पीछे से मर्लेना हटा दिया है। आतिशी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मर्लेना असल में उनका सरनेम नहीं है, यह दिया गया उपनाम है।



शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर