नहीं मिली सैलरी तो कर लिया बॉस का अपहरण

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक ऐसी अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां कमर्चारियों ने वेतन न मिलने पर अपने ही बॉस का अपहरण कर लिया। दरअसल, बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों का इंतजार कुछ ज्यादा ही लंबा हो गया। जब कई महीने तक कंपनी के कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं मिली तो उन्होंने अपने बॉस को ही अगवा कर लिया। यही नहीं आरोपियों ने इस दौरान बॉस का टॉर्चर भी किया।
क्या है मामला?
बेंगलुरु पुलिस ने एक कंपनी के कुछ कर्मचारियों को अपने बॉस का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सुजय (23 वर्ष) हलासुरु इलाके में एक निजी कंपनी चलाते हैं। आरोप है कि उन्होंने अपनी कंपनी के कर्मचारियों को सात महीने से सैलरी नहीं दी थी। 21 मार्च को कंपनी के सात कर्मचारियों ने सुजय को अगवा कर लिया। इसके बाद सुजय को वे लोग अपने एक दोस्त के कमरे पर ले गए। आरोप है कि कर्मचारियों ने सुजय के साथ मारपीट भी की। इस दौरान आरोपी कर्मचारियों ने उनसे अपनी तनख्वाह की डिमांड की।
वादा करने के बाद ‌ही छोड़ा
सुजय को तभी छोड़ा गया जब उन्होंने बकाया सात महीने की सैलरी जल्द से जल्द देने का वादा किया। इसके बाद सुजय ने हलासुरु पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में सात में से चार आरोपियों राकेश, निरंजन, संजय और दर्शन को गिरफ्तार किया है। बाकी तीन आरोपियों की पुलिस अभी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर