कपिल ने जवानों के शौर्य को समर्पित किया ‘द कपिल शर्मा शो’ का एपिसोड

मुंबईः कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जल्द ही कॉमेडी के साथ देशभक्ति का भी अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘केसरी’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। ये एपिसोड देश के जवानों का समर्पित किया गया।
इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया

 

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शो का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक जवान अपनी पत्नी के लिए ‘पल-पल दिल के पास’ गाना गा रहे हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सलाम करें। वहीं कपिल शर्मा ने कहा कि आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं।
जल्द रिलीज होगी केसरी
बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार ‘केसरी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक ‘सारागढ़ी युद्ध’ पर आधारित है। केसरी को भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी। इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर