कॉफी विद करण का फाइनल एपिसोड, जानें किसने क्या जीता

मुंबईः ‘कॉफी विद करण 6’ का आखिरी एपिसोड रविवार को दिखाया गया और इसी के साथ अलग-अलग कैटिगरी में विनर्स को अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इस स्पेशल एपिसोड की मेहमान थीं मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, मलिल्का दुआ और इन सबके अलावा जज के रूप में वीर दास भी मौजूद थे। इन चारों जजों ने मिलकर इस सीजन के अलग-अलग विनर का नाम अलग-अलग अवॉर्ड के लिए चुना।
देश का बेस्ट शो
एपिसोड की शुरुआत हुई वीर दास के साथ, जहां पहले तो वह शो को लेकर मजाक वाले मोड में नजर आए, लेकिन जैसे ही करण ने एंट्री मारी तो उन्हें यह कहते भी देर न लगी कि यह शो देश का बेस्ट शो है। इस एपिसोड में इस सीजन के बेस्ट मोमेंट की कई झलकियां दिखाई गईं। जहां अजय देवगन ने ‘बेस्ट लाइन ऑफ द सीजन’ का अवॉर्ड जीता और इसके लिए उन्हें गिफ्ट में मिली शानदार चमचमाती ऑडी, वहीं करीना कपूर को मिला बेस्ट ड्रेस्ड फीमेल का अवॉर्ड।
देखें, किन्हें मिला कौन सा अवॉर्ड
बेस्ट डेब्यू मेल- दिलजीत दोसांझ
बेस्ट डेब्यू फीमेल- सारा अली खान
बेस्ट ड्रेस्ड मेल- विक्की कौशल
बेस्ट ड्रेस्ड फीमेल- करीना कपूर खान
बेस्ट मोमेंट ऑफ द शो- रणवीर सिंह(अक्षय कुमार के साथ)
बेस्ट लाइन ऑफ द शो, ऑडी ए-5- अजय देवगन
लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड- प्रियंका चोपड़ा
बेस्ट परफॉर्मेंस फीमेल- काजोल
बेस्ट परफॉर्मेंस मेल- रणवीर सिंह
बेस्ट एपिसोड ऑफ दि सीजन- बादशाह एंड दिलजीत
हार्दिक पंड्या वाले शो ने बटोरी थी सुर्खियां
बता दें कि करण के इस शो के आखिरी एपिसोड की मेहमान रहीं करीना और प्रियंका, जिन्होंने उनके इस शो के और भी मजेदार बना दिया। हालांकि, जिस एपिसोड ने इस बार सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह था हार्दिक पंड्या वाला शो। इस शो में सारा आली खान, जान्हवी कपूर और आनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स ने भी इस बार डेब्यू किया है और शो काफी मजेदार भी रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर