मी टूः पल्लवी गोगोई का पलटवार, कहा- झूठ बोल रहे हैं अकबर

नई दिल्लीः पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पत्रकार पल्लवी गोगोई ने कहा है कि दोनों के बीच कभी सहमति से संबंध नहीं रहा। महिला पत्रकार ने कहा है कि जबरदस्ती और ताकत का दुरुपयोग कर बनाए गए संबंध कभी सहमति पर आधारित हो ही नहीं सकते। बता दें कि पल्लवी गोगोई नैशनल पब्लिक रेडियो (एनपीआर) की चीफ बिजनस एडिटर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि एशियन एज में काम करने के दौरान अकबर ने उनसे दुष्कर्म किया।

कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं अकबर
मी टू मूवमेंट के बीच एमजे अकबर पर करीब दर्जन भर महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद उन्हें केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। भाजपा सांसद अकबर फिलहाल कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। पल्लवी गोगोई के आरोप सामने आने के बाद शुक्रवार को अकबर और उनकी पत्नी मलिका ने अपना पक्ष भी रखा था।

आवाज बुलंद रखेंगी
पल्लवी ने एक ट्वीट कर अकबर की सफाई पर अपना पक्ष रखा है। पल्लवी ने लिखा है कि वह उस समय 20 वर्ष की एक उत्साहित पत्रकार थीं जो अकबर के नेतृत्व वाले अखबार में काम कर रही थी। पल्लवी ने लिखा है कि उनके और तमाम महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों की जिम्मेदारी लेने की बजाय अकबर एक सीरियल सेक्शुअल अब्यूजर की तरह संबंध को सहमति पर आधारित बता रहे हैं। पल्लवी ने लिखा है कि वह अपने आरोपों पर कायम हैं और आगे भी आवाज बुलंद करती रहेंगी।


शेयर करें

मुख्य समाचार

mallik

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसेना से होगा : नवाब मलिक

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट, जानिए आज का भाव

नई दिल्ली : सोने और चांदी के वायदा भाव में शुक्रवार को गिरावट देखी जा रही है और आज सुबह 10 बजकर, 46 मिनट पर आगे पढ़ें »

ऊपर