नवाबों के शहर में प्रियंका, राहुल का रोड शो शुरू

लखनऊः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर श्रीमती वाड्रा की एक झलक पाने के लिये कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं के बीच सब्र का बांध टूटता दिखायी पड़ा। निर्धारित समय से करीब 45 मिनट देरी से पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का हवाई अड्डे पर अभूतपूर्व स्वागत किया गया।
कड़ी सुरक्षा के बाद रोड शो शुरू
हवाई अड्डे पर जमा भीड़ को नियंत्रित करने के लिये सुरक्षा बलों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। अमौसी हवाई अड्डे से निकलने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच प्रियंका का रोड शो शुरू हुआ। अपनी चहेती नेता के इंतजार में सुबह से ही पलक पांवड़े बिछाये इंतजार कर रहे समर्थकों को प्रियंका ने निराश नहीं किया और रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। हवाई अड्डे पर प्रियंका के आगमन से अभिभूत प्रदेश महासचिव एवं लखनऊ के प्रभारी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि कांग्रेसी नेता के स्वागत में उमड़ा अपार जनसमूह ऐतिहासिक है। ऐसा जनसैलाब उन्होने इससे पहले कभी नहीं देखा।
परिवार के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का कुत्सित प्रयास
हवाई अड्डे पर प्रियंका का स्वागत करने वालों में मारूफ खान,अमरनाथ अग्रवाल,सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य सिंधिया नवाबों के शहर में 14 किमी रोड शो करेंगे। रोड शो की समाप्ति दोपहर बाद माल एवन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर होगी। इस दौरान कांग्रेस नेत्री लालबाग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के रोड शो की भर्त्सना करते हुये कहा कि परिवार के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने का यह एक कुत्सित प्रयास है।
‘चोर मचाये शोर’
सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा ‘ वे रोड शो कर रहे है लेकिन भाजपा इसे ‘चोर मचाये शोर’ की तरह देख रही है। गांधी वाड्रा परिवार इन दिनो जमानत पर बाहर है। उन्हे रोड शो नहीं बल्कि चोर शो करने की जरूरत है। उत्तर प्रदेश विशेषकर लखनऊ के लोग आज उन भ्रष्ट चेहरों को देखेंगे जिन्होने देश के 12 लाख करोड़ रूपये लूटे हैं। ’

शेयर करें

मुख्य समाचार

तकनीक ने बदल दिया बीएफएसआई सेक्टर की भूमिका

नई दिल्ली : लंबे समय से भारत औपचारिक अर्थव्यवस्था के दायरे का विस्तार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। तकनीक के प्रवाह ने आगे पढ़ें »

बंगाल में 15 दिनों के लिए बढ़ा लॉकडाउन

केन्द्र के दिशा निर्देशों को राज्य ने माना 8 दिन के बाद खुल जाएंगे सभी होटल, रेस्टोरेंट और मॉल्स कल से शूटिंग की इजाजत, कंस्ट्रक्शन वर्क भी आगे पढ़ें »

ऊपर