उड़ान भरने के 15 मिनट बाद क्रैश हुआ वायुसेना का फाइटर विमान

Fallback Image

जोधपुरः भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-27 मंगलवार को जोधपुर के बनाड इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना से पहले ही विमान का पायलट सुरक्षित तरीके से विमान से बाहर आ गया था। यह जानकारी रक्षा प्रवक्ता कर्नल सोमबित घोष ने दी।
कारण पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी
कर्नल घोष ने बताया कि वायुसेना का विमान नियमित उड़ान पर था। मिग-27 ने विमान ने वायुसेना के जोधपुर स्थित एयरबेस से उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया ‘ मिग-27 विमान ने वायुसेना के जोधपुर एयरबेस से आज सुबह एक नियमित उड़ान भरी थी। विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही उसका पायलट विमान से सुरक्षित निकल गया था। इस दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी शुरू की जाएगी।’
घेराबंद कर ली गई क्षेत्र
जोधपुर के उपायुक्त अमनदीप सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और क्षेत्र की घेराबंद कर ली गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर