गणेश आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी

Fallback Image

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 2 दशक से एक्टिव कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने की शिकायत गणेश ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में कराई है। गणेश का कहना है कि फेडरेशन ऑफ सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के दो लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल गणेश ने उन डांसर्स का सपोर्ट किया था जो फेडरेशन के खिलाफ फीस और भत्ता न दिए जाने के खिलाफ विरोध कर रहे थे।

इन्होंने दी धमकी
एसोसिएशन के ऑफिस होल्डर्स गंगेशवर श्रीवास्तव और अशोक दुबे ने गणेश को कथित धमकी दी। इन्हीं धमकियों के बाद गणेश ने अंबोली पुलिस का रूख किया और थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि ‘हमें इस मामले में शिकायत मिली है और मामले की जांच हो रही है, जिन दो लोगों का नाम शिकायत में आया है, उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया जाएगा।’ रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उन डांसर्स से भी पूछताछ करेगी जिन्हें गणेश आचार्य सपोर्ट कर रहे हैं।

कभी 200 किलो के थे गणेश
गणेश आचार्य ने पिछले साल फैट टू फिट लुक में आकर सबको चौंका दिया था। उन्हें अपना वजन 20-30 नहीं, बल्कि 85 किलो कम किया था। गणेश का वजन कभी 200 किलो तक बढ़ गया था।



शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर