अयोध्या विवाद पर बोले रामदेव, कोर्ट में देर हुई तो संसद में जरूर आएगा बिल

लखनऊः अयोध्या विवाद पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा नेताओं की बयानबाजी के बीच अब बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। बाबा रामदेव ने कहा है कि संतों/राम भक्तों ने संकल्प किया है कि राम मंदिर में अब और देर नहीं। उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि इसी वर्ष शुभ समाचार देश को मिलेगा। उधर, राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने घोषणा की है कि अयोध्या में दिसंबर में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने दावा किया है कि अध्यादेश से नहीं बल्कि आपसी सहमति से ऐसा होगा। हालांकि, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अलग ही सुर में बात करते नजर आ रहे हैं।

संसद में जरूर आएगा बिल
राम मंदिर के मसले पर बोलते हुए रामदेव ने कहा ‘यदि न्यायालय के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसका बिल आएगा, आना ही चाहिए। रामजन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका बनेगा? संतों/राम भक्तों ने संकल्प किया अब राम मंदिर में और देर नहीं। मुझे लगता है कि इस वर्ष शुभ समाचार देश को मिलेगा।’

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा…
केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि राम मंदिर का मामला न्यायपालिका में विचाराधीन है। उन्होंने कहा ‘लेकिन हमें अयोध्या में रामलला की भव्य प्रतिमा बनाने से कोई नहीं रोक रहा। अगर हमें कोई रोकता है तो हम देंखेगे। अयोध्या का विकास करने से हमें कोई नहीं रोक सकता।’





शेयर करें

मुख्य समाचार

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया साइट के लिए आपकी सूचनाएं किसी आगे पढ़ें »

ऊपर