एयरस्ट्राइक के सबूत पर शाह बोले हमने 250 को मारा

नई दिल्लीः पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से हर कोई खुश है और हैरान भी है। इस एयर स्ट्राइक में कितने आतंकवादी मारे गए, ये सवाल हर किसी के मन में बना हुआ है। कई सूत्रों ने कई तरह के नंबर बताएं, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने दावा किया कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए।
तेज हुई सियासत
अमित शाह के इस बयान पर अब राजनीति तेज होती जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल समेत कई नेताओं ने अमित शाह पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या अमित शाह को सेना के बयान पर भरोसा नहीं है। गुजरात के अहमदाबाद में एक रैली में अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर किसी को लगता था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती है, लेकिन क्या हुआ? पुलवामा आतंकी हमले के 13वें दिन की गई मोदी सरकार की एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए हैं।
अभिनंदन को पकड़ा गया तो लोग आलोचना करने लगे
अमित शाह ने कहा कि जब विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ा गया तो लोग आलोचना करने लगे, लेकिन युद्ध है तो एक जवान पकड़ा भी जा सकता है। शाह बोले कि नरेंद्र मोदी सरकार का प्रभाव ऐसा था कि विश्व में सबसे जल्द कोई युद्ध कैदी वापस आया है, तो वह अभिनंदन है।
मनीष तिवारी ने शाह को घेरा
अमित शाह के बयान पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि जब वायुसेना के अधिकारियों ने किसी भी तरह के आंकड़े को बताने से इनकार किया था, तो फिर अमित शाह इस तरह का बयान क्यों दे रहे हैं। क्या ये एयरस्ट्राइक को राजनीति से जोड़ना नहीं हुआ। मनीष तिवारी के अलावा कपिल सिब्बल ने भी मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने ट्वीट किया कि दुनिया के कई अखबार कह रहे हैं बालाकोट में कुछ नहीं हुआ, तो क्या वह पाकिस्तान समर्थक हैं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर