परिणय सूत्र में बंधी रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, देखें तस्वीरें

मुंबईः रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने अभिनेता और कारोबारी विशागन वनंगमुदी से शादी कर ली है। चेन्नई में 11 फरवरी की सुबह तकरीबन डेढ़ घंटे चली दक्षिण भारतीय रस्मों के बाद सौंदर्या और विशागन शादी के बंधन में बंध गए। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था।

 

 

 

 

 

 

 

सौंदर्या और विशागन वनंगमुदी अपने परिजनों के साथ।

 

 

 

 

 

 

सेल्फी लेते हुए सौंदर्या और कारोबारी विशागन वनंगमुदी, साथ में हैं रजनीकांत।

 

 

 

 

 

पिता रजनीकांत के साथ बेटी सौंदर्या

 

 

 

 

 

 

 

 

अपने पति के साथ पोज देतीं सौंदर्या

 

 

 

 

 

 

कैमरे में कैद हुई दोनों की कैंडिड तस्वीर

 

 

 

 

 

दोनों की शादी का कार्ड

 

 

 

 

 

 

पूरे परिवार के साथ सौंदर्या और विशागन

 

 

 

 

 

 

 

 

तलाकशुदा हैं सौंदर्या
यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी और अलग हो गए। उनका वेद नाम का एक बेटा है। ग्राफिक्स डिजाइनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने ‘बाबा’, ‘मजा’, ‘संदाकोझी’ और ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर ‘कोचादाइयां’ के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म ‘गोवा’ की वो प्रोड्यूसर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर