एयर स्ट्राइक में मारे गए थे 200 आतंकी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, देखें

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक में जैश के ठिकानों को तबाह करने से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पाकिस्तानी सेना के अधिकारी मारे गए आतंकियों के मातम में डूबे उनके परिवारों को दिलासा देते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी सेना के अधिकारी कुछ लोगों के बीच बैठे दिखाई दे रहे है। इस बीच ये लोग पाक सेना के अधिकारियों को बता रह रहे हैं कि कैसे उनके बीच दहशत है।
उसी इलाके का वीडियो

 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उस इलाके का है जहां भारतीय वायुसेना के विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी। वीडियो में पाक सेना के जवान ये कहता दिख रहे हैं ‘कल के हमले में 200 लोग शहीद हुए है।’ इस वीडियों पाकिस्तानी सेना के अधिकारी गांव वालों से ये कहते दिख रहे हैं, ‘अब हम सबका इमान है कि जो हकूमते वक्त के साथ खड़ा होकर लड़ाई करता है वो जिहाद है।’ इसके बाद वीडियो में एक आदमी पाक सेना के अधिकारी को एक रोता हुआ बच्चा गोद में देता है।
2 मिनट 20 सेकेंड का है वीडियो
पाक सेना का अधिकारी उस बच्चे को चुप कराता हुआ दिलासा देता है। इसके बाद वीडियो में एक आवाज आती है, ‘ये रुत्बा अल्लाह के कुछ खास बंदों को नसीब होता है। हर किसी को नसीब नहीं होता। आपको पता है कल 200 बंदा ऊपर गया था। इसका नसीब में लिखा हुआ था शहादत, हमारे नसीब में नहीं लिखा हुआ था। हम रोजाना चढ़ते हैं, जाते है, आते हैं। ये उसी को नसीब होती है जिसपर अल्लाह की नजरें करम होती है।’ 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में आगे ये आवाज आ रही है। ‘तम्हारा वालीद मरा नहीं है, जिंदा…शहीद को मरा हुआ नहीं बोलते’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर