क्या राहुल गांधी ने खाया नॉनवेज?

Fallback Image

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलास मानसरोवर यात्रा पर गए हुए हैं लेकिन अब वो एक नए विवाद में फंस गए हैं। राहुल गांधी ने काठमांडू के रेस्टोरेंट में नॉन वेज खाना खाया। इस खबर के तूल पकड़ते ही रेस्तरां की तरफ से सफाई दी गई कि राहुल गांधी ने कोई नॉन वेज खान ऑर्डर नहीं किया था।
रेस्तरां ने बताया…
रेस्तरां ने फेसबुक के जरिए बताया कि राहुल गांधी ने नॉन वेज खाना नहीं खाया था। राहुल गांधी के खान को लेकर मीडिया की तरफ से काफी कुछ पूछताछ की जा रही है। हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि राहुल गांधी ने मेन्यू में से शुद्ध शाकाहारी खाना ऑर्डर किया था। रेस्तरां के बयान में यह भी कहा गया है कि हमारी ओर से कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा ऑर्डर किए गए खाने को लेकर मीडिया में कोई बयान नहीं दिया गया है। आपको बता दें कि राहुल के खाने को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है।





शेयर करें

मुख्य समाचार

bengal

बंगाल में ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव मिले

बारूईपुर : पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर में एक ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव पाए गए हैं। बरुईपुर आगे पढ़ें »

फेसबुक इंडिया करेगा विस्तार, अब ये होंगे नए मार्केटिंग डायरेक्टर

नई दिल्ली : फेसबुक इंडिया विस्तार नीतियों के तहत अपनी नेतृत्व टीम में बदलाव कर रही है और अब कंपनी के नए मार्केटिंग डायरेक्टबर होंगे आगे पढ़ें »

ऊपर