सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल हो : राजबब्बर

यूपी : उत्तर प्रदेश में सियासी पारा धीरे-धीरे चढ़ता जा रहा है। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में इन दिनों प्रयागराज कुंभ को लेकर सबसे ज्यादा सक्रियता देखने को मिल रही है। वहीं यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि जनता चाहती है कि सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल हो। कहा कि सपा-बसपा ने हमें कमजोर समझने की भूल की है। राजबब्बर ने कहा कि चुनाव में पता चलेगा कि कांग्रेस में कितना दम है।

कुंभ में नहाने आ सकते है राहुल
राजबब्बर ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रयागराज कुंभ भी जा सकते है, संगम में डुबकी लगा सकते है। इसके बाद राहुल गांधी अमेठी दौरे के बाद यूपी में उनकी रैलियां शुरू होंगी। बताया कि फरवरी के पहले हफ्ते में लखनऊ में राहुल गांधी की रैली हो सकती है। वहीं सोनिया गांधी इस बार चुनाव कहां लड़ेेगी इसको लेकर राजबब्बर ने भी स्पष्ट नहीं किया। राजबब्बर ने बताया कि यह तो चुनाव के वक्त ही पता चलेगा कि वह चुनाव कहां से लड़ेगी। प्रवासी महाकुंभ पर राजबब्बर ने कहा कि प्रवासी सम्मेलन की शुरुआत महात्मा गांधी ने की थी। वहीं ईवीएम हैकिंग के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही ईवीएम पर सवाल उठाती आई है। कांग्रेस चाहती है इसकी जांच हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया साइट के लिए आपकी सूचनाएं किसी आगे पढ़ें »

ऊपर