राबर्ट्र वाड्रा का दर्द फेसबुक पर छलका

नई दिल्ली : पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा का लंदन में बेनामी संपत्ति के मामले लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ईडी वाड्रा से लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं राबर्ट वाड्रा रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखकर एक बार फिर चर्चा में आए। फेसबुक पर अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।
वाड्रा ने क्या लिखा है फेसबुक पर
वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में सबसे पहले ‌लिखा- सुप्रभात। फिर आगे लिखा कि मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो इस समय मेरे साथ हैं। मैं ठीक हूं। किसी भी चीज से निपटने के लिए अनुशासित और अच्छा हूं। जिसमें मुझे फंसाया जा रहा है। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। आप सभी को रविवार और स्वस्थ सप्ताह की शुभकामनाएं।
क्या हुआ अब तक
मालूम हो कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से शनिवार को 8 घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ हुई। वाड्रा शनिवार सुबह पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंचे थे। इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वाड्रा से 6 और 7 फरवरी को पूछताछ कर चुका है। ईडी ने बुधवार को वाड्रा से 6 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। वहीं गुरुवार को भी वाड्रा करीब 9 घंटे तक ईडी ऑफिस में ही थे। अभी तक वाड्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। बता दें कि यह मामला लंदन में 12 ब्रायनस्टन स्क्वायर पर 19 लाख पाउंड की संपत्ति की खरीद में कथित रूप से धनशोधन के आरोप से जुड़ा हुआ है। यह संपत्ति कथित तौर पर रॉबर्ट वाड्रा की कही जाती है। इस जांच एजेंसी ने अदालत से यह भी कहा था कि उसे लंदन की कई नयी संपत्तियों के बारे में सूचना मिली है जो वाड्रा की है। इनमें पचास और चालीस लाख पाउंड के दो घर और छह अन्य फ्लैट और अन्य संपत्तियां हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर