राज्यवर्धन राठौड़ ने जयपुर से दाखिल किया नामांकन

जयपुर : केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंगलवार को जयपुर ग्रामीण सीट से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन से पहले राज्यवर्धन ने पत्नी के साथ मोतीडूंगरी मंदिर के दर्शन किए। वह करीब एक घंटा मंदिर में रहे। राज्यवर्धन 2014 में भी इसी सीट पर जीत दर्ज की थी। इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव के अलावा विधायक सतीश पूनिया, राव राजेंद्र सिंह, किरोड़ी लाल मीणा भी मौजूद रहे। बाबा रामदेव तमाम लोगों और अधिकारियों के सामने रिटर्निंग अफसर के कमरे मे ही अनुलोम-विलोम करने लगे। ये देखकर वहां का माहौल एकदम बदल गया।
रामदेव ने की मोदी की तारीफ
इस अवस पर बाबा रामदेव ने राज्यवर्धन की जीत की कामना भी की। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र की भी जमकर तारीफ की। रामदेव ने कहा, ‘मैं आशीर्वाद देने आया हूं। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें बहुमत से जिताकर संसद में भेजें।’ बाबा ने जात-पात से उपर उठकर सभी से राज्यवर्धन को जिताने की अपील की। मालूम हो कि जयपुर ग्रामीण सीट पर राज्यवर्धन का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया से है। दोनों ही खेल जगत से हैं। पूनिया ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर