वी-कैट वेडिंग : सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर मंडप में पहुंचेंगे विक्की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी करने वाले हैं। शादी के बाद कटरीना और विक्की मुंबई के लिए रवाना होंगे। जहां वे ताज लैड्स एंड में रिसेप्शन करेंगे। सिक्स सेंस रिजॉट में भी 10 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है। शादी की रस्मों के बीच विक्की और कैटरीना का संगीत सेरेमनी शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक 50 से ज्यादा मेहमान बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंच चुके हैं। 7 दिसंबर को कैटरीना कैफ की मेहंदी की रस्म बड़ी धूमधाम से हुई। कटरीना के हाथों में वीणा नागदा ने मेहंदी लगाई। श्रीदेवी से लेकर ईशा अंबानी तक, सभी की शादियों में वीणा नागदा ही मेहंदी लगवाती हैं। संगीत और मेहंदी की रस्म के दौरान बॉलीवुड और राजस्थानी फोक म्यूजिक चलवाया जाएगा। इस फोर्ट को लगभग 100 किलो फूल से सजाया जाएगा। सजावट के लिए लिली, ऑर्केड और गेंदे के फूलों का इस्तेमाल किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, विक्की की मां वीना कौशल ने अपनी होने वाली बहू के लिए खास संगीत समारोह का आयोजन किया है। जिसी शुरुआत शाम 7 बजे के बाद होगी। विक्की -कैटरीना की शादी को यादगार बनाने के लिए पंजाब का लोकप्रिय बैंड पार्टी परफॉर्म करने वाला है। पंजाबी बैंड ‘आरडीबी’ का संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राजू श्रीवास्तव के ब्रेन के एक हिस्से में सूजन, बार-बार पड़ रहे हैं दौरे

नई दिल्लीः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत एक बार फिर गंभीर हो गई है। बुधवार की देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर