वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखेंगे देव दीपावली

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी काशी को सौगातें देने पहुंच गए हैं। दोपहर 2.10 पर उनका विशेष विमान बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा। देव दीपावली के खास अवसर पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी पौने सात घंटे रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी यहां दो जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही जाह्नवी तट पर अर्द्ध चंद्राकार घाटों पर सजने वाले दीपोत्सव में शामिल होंगे। दीपदान के बाद प्रधानमंत्री क्रूज के जरिए घंटे भर तक गंगा के दोनों किनारे पर होने वाले दीपदान का नजारा लेंगे। वे विश्वनाथ मंदिर कारिडोर में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। चेतसिंह घाट के सामने रुक कर यहां रामायण पर आधारित लेजर शो देखेंगे। मोदी की पहली सभा राजातालाब के पास खजुरी में होगी। यहीं पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की 2447 करोड़ रुपए की राजातालाब-हंडिया सिक्सलेन परियोजना का लोकार्पण करेंगे। इससे पहले उनके स्वागत के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वहां पहुंचे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर