वायरलः भक्तों को ‘आशीर्वाद’ दे रहा है डॉगी!

मुंबईः सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने भारतीयों को चौंका दिया है। दरअसल, यह वीडियो सिद्धटेक के सिद्धिविनायक मंदिर का बताया जा रहा है जिसके एग्जिट गेट पर बैठा एक डॉगी भक्तों से हाथ मिलाता और उन्हें ‘आशीर्वाद’ देता है। एक शख्स ने इस दुर्लभ दृश्य को कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो वायरल हो गया है। इस पर लोग अपनी-अपनी राय शेयर कर रहे हैं।
जहां होती है भगवान गणेश की पूजा!
इन वीडियोज को फेसबुक यूजर अरूण ने रविवार के दिन शेयर किया। पोस्ट के मुताबिक, यह नजारा महाराष्ट्र के सिद्धटेक में स्थित सिद्धिविनायक मंदिर का है जहां भगवान गणेश की पूजा होती है।
हजारों लोगों ने किया शेयर
यह दोनों वीडियो इंटरनेट पर छा चुके हैं। इनमें से एक वीडियो को 14 हजार से अधिक शेयर और 8.4 हजार रिएक्शन मिल चुके हैं। जबकि दूसरे वीडियो को 1.9 हजार शेयर और 1.1 हजार रिएक्शन मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ों लोगों ने इन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
देखें वीडियो

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर के निकास द्वार पर एक स्ट्रीट डॉग बैठी है। जब मंदिर से निकलने वाला एक भक्त उसके सामने झुकता है तो वह अपने एक पंजे को उसके सिर तक ले जाती है। यह दृश्य देखकर ऐसा लगता है मानों वह उसे आशीर्वाद दे रही हो। वहीं दूसरे वीडियो में वो अन्य भक्तों से हाथ मिलाती नजर आती है।
इस डॉग ने जीत लिया दिल!
ऑनलाइन पब्लिक इस क्यूट डॉगी की फैन हो गई है। कुछ लोगों ने लिखा कि वो मंदिर जाएंगे ताकि डॉगी से मिल सकें। जबकि कुछ ने कहा, ‘हो सकता है वह भूखी हो और खाने के लिए लोगों से आग्रह कर रही हो।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

ऊपर