वायनाड पहुंचें राहुल, कोरोना को लेकर की अहम बैठक

Rahul Gandhi

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी आज से अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं। यहां उन्होंने मलप्पुरम के कलेक्ट्रेट के साथ कोरोना वायरस महामारी की स्थिति की समीक्षा की। इसके बाद, वह कलपेट्टा में सरकारी गेस्ट हाउस का दौरा करेंगे, जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे। देश में कोरोना संकट आने और लॉकडाउन लगने के बाद राहुल गांधी का ये पहला केरल दौरा है।

जानकारी के मुताबिक, वह अगले दिन वायनाड जाएंगे। पार्टी नेताओं ने कहा है कि गांधी की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान कोई सार्वजनिक समारोह तय नहीं है। वायनाड जिले के अलावा, कोझिकोड और मलप्पुरम जिलों के कई क्षेत्र अपने निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इस दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को वायनाड कलेक्ट्रेट में कोविड-19 की समीक्षा बैठक करेंगे। वे वायनाड कलेक्ट्रेट में दिशा की बैठक भी करेंगे और फिर वह रात के लिए कलपेट्टा के सरकारी गेस्ट हाउस वापस आएंगे। अपने दौरे के अंतिम दिन गांधी जिला अस्पताल मथावाड़ी जाकर जायजा लेंगे। इसके बाद वह कन्नूर एयरपोर्ट जाएंगे, जहां से वह विशेष फ्लाइट लेकर वापस दिल्ली आएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर