तबलीगी जमात के 10 सदस्यों के खिलाफ दाखिल हुआ आरोपपत्र

मुजफ्फरनगर (उप्र) : कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाये गये लॉकडाउन का उल्लंघन करके यहां इकट्ठा होने को लेकर केरल और कर्नाटक के तबलीगी जमात के 10 सदस्यों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है। अभियोजन के अनुसार तबलीगी जमात के सदस्यों को भादंसं और महामारी रोग अधिनियम के तहत आरोपित किया गया है। शनिवार को यहां एक अदालत में आरोपपत्र दायर किया गया। पुलिस के मुताबिक अप्रैल के प्रारंभ में न्यू मंडी थाने में उनके विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था। मार्च में दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम को कोरोना वायरस फैलाने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया क्योंकि उस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोग देश के कई हिस्सों में अपने साथ कथित रूप से संक्रमण ले गये। लॉकडाउन आदेशों का उल्लंघन करने को लेकर नेपाल के 12 जमातियों के खिलाफ अलग से आरोपपत्र दाखिल किया गया था। वैसे तबलीगी जमात के सदस्यों को पहले ही जमानत पर रिहा किया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी विकास दुबे

कानपुर : कुख्यात अपराधी एवं कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार सुबह कानपुर के आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

ऊपर