लूट में मिली इतनी रकम कि चोर को पड़ा दिल का दौरा, फिर…

बिजनौरः क्या आपने कभी सुना है कि किसी चोर ने चोरी की हो और उसे इतनी रकम मिली कि खुशी में दिल का दौरा पड़ गया हो। इसका जवाब ना में होगा। लेकिन ऐसा नहीं है हम एक ऐसे वारदात के बारे में बताएंगे जिसमें चोरो को ढेर सारा माल मिला। लेकिन लूट की माल चोर लिए मुश्किल की वजह बन गई। वो चोर दिल के दौरे का शिकार हो गया और इलाज में लाखों खर्च करने पड़े।
बिजनौर का मामला
यह दिलचस्प मामला यूपी के बिजनौर जिले का है। दो चोरों ने एक घर को लूटने की योजना बनाया। वो घर को लूटने में कामयाब भी हुए और यहीं से कहानी शुरू होती है। तीन में से एक चोर को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उसे बहुत कुछ मिलेगा और उस खुशी में उसके दिल ने काम करना बंद कर दिया। इस बात का खुलासा नहीं हुआ होता अगर दो चोर पुलिस की पकड़ में ना आए होते।
हजार की जगह लाखों मिले चोर रह गए दंग
बिजनौर पुलिस का कहना है कि फरवरी के महीने में कोतवाली देहात इलाके में चोरों ने चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दो चोरों ने 16 और 17 फरवरी की रात नवाब हैदर नाम के शख्स द्वारा संचालित पब्लिक सेंटर को निशाना बनाया था। इस संबंध में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी। करीब 12 दिन बाद आरोपी नौशाद और अजीज की गिरफ्तारी हुई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर