लालू को मिला 3 दिन का परोल

रांची/पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का परोल मिल गया है। यात्रा की अवधि छोड़ कर लालू को तीन दिन का परोल मिला है। जेल आईजी का पत्र रांची पुलिस लाइन को मिल चुका है। जेल आईजी हर्ष मंगला के मुताबिक, लालू को तीन दिनों का परोल मिला है। उसे वे 10 से 12 या 11 से 13 मई के बीच ले सकते हैं। फिलहाल, लालू को रिम्स से जेल ले जाने कि तैयारी है।
लालू को रिम्स से जेल ले जाने की तैयारी
लालू यादव को रिम्स से जेल ले जाने की तैयारी रांची पुलिस ने पूरी कर ली है। कड़ी सुरक्षा में उन्हें रिम्स से जेल भेजा जा रहा है। जेल के बाद से लालू यादव को कैसे पटना ले जाना है, इसका जिम्मा भोला यादव के हवाले होगा। संभवतः लालू यादव को फ्लाइट से पटना भेजा जाएगा। जेल आइजी ने भी मंजूरी दे दी है। लालू यादव के साथ रांची पुलिस लाइन से सिर्फ दो सब इंस्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी जाएंगे। सार्जेंट मेजर सह सीसीआर डीएसपी टीके झा ने इसकी पुष्टि की है।
बेटे की शादी के बाद खाजा खिलाने का वादा
बुधवार की सुबह लालू प्रसाद से मिलने गए चिकित्सक एवं कर्मियों के अनुसार दिनभर वह काफी खुश नजर आए। उन्हें पटना रवाना होने की उम्मीद थी। उनकी जांच करने गए कर्मियों ने उनसे बेटे की शादी की मिठाई मांगी तो लालू प्रसाद ने कहा कि शादी के बाद खाजा खिलाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी : भाजपा

रांची : झारखंड भाजपा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) देश के अल्पसंख्यकों के उन अधिकारों की रक्षा करेगी जो बांग्लादेशी घुसपैठियों आगे पढ़ें »

अपराध

मानव शृंखला के दौरान एक शिक्षक व एक महिला की मौत, 13 घायल

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले में रविवार को ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान’ एवं नशामुक्ति के पक्ष में तथा बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ केवटी आगे पढ़ें »

ऊपर